" " Live Hindi News from Haryana, Property Investment is Better: बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद मां ने भी दी जान

Jul 31, 2013

बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद मां ने भी दी जान

Rohtak News Live


फरीदाबाद में एक विवाहिता ने ससुरालियों की कथित दरिंदगी से तंग आकर अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी को मौत के घाट उतार कर स्वयं भी फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.
पुलिस ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला की बेटी की मौत का कारण दम घुटना बताया गया.
पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मकान न.-38  रमेश नगर एनआईटी निवासी राजेंद्र वत्स ने थाना एनआईटी में शिकायत दी कि उसकी बेटी मीनाक्षी वत्स (29) की शादी वर्ष 2010 में दीपक शर्मा निवासी मकान नं. 921 सेक्टर-21डी फरीदाबाद के साथ हुई थी.
परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे थे. विवाह में महंगी मोटरसाइकिल देने के बाद भी वे कार की मांग कर रहे थे जिसे देने में वे असमर्थ थे.
परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी  प्रताड़ना का जिक्र करती थी. उन्होंने बेटी के ससुर पर अश्लील हरकत करने का भी आरोप लगाया. उनका कहना है कि कई बार कहने के बावजूद बेटी के ससुर एसके शर्मा के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया.
परिजनों ने यह भी कहा कि सास, ससुर और पति तीनों उसकी पुत्री के साथ मारपीट करते थे. मीनाक्षी का पति गुड़गांव में काम करता था. वह भी मीनाक्षी से कहता था कि मैं प्रतिदिन फरीदाबाद नहीं आ सकता इसलिए गुड़गांव में ही मकान लेना चाहता हूं. अपने घर वालों से पांच लाख रुपए ले कर आओ.
शुक्रवार सुबह मीनाक्षी की फोन पर उसकी छोटी बहन से बात भी हुई थी. उसने कहा कि मैं सुसर की दरिदंगी को सहन नहीं कर सकती. मैं कभी भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर सकती हूं क्योंकि सास, ससुर व पति मुझे दहेज के लिए तंग करते हैं.

No comments :

Post a Comment

international travel insurance in india, travel insurance india to usa, travel insurance from india, payday loans uk, dtravel insurance in india, international travel insurance in india