" " Live Hindi News from Haryana, Property Investment is Better: शिष्याओं ने मां पर डाला आसाराम से मिलने का दबाव

Aug 28, 2013

शिष्याओं ने मां पर डाला आसाराम से मिलने का दबाव


नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में फंसे आसाराम बापू के शिष्य पीड़ित पक्ष पर समझौते के लिए दबाव बनाए हुए हैं।इन प्रयासों में उनके कृपापात्र सुरेशानंद के विफल हो जाने के बाद अब प्रवक्ता नीलम दुबे और शिष्या पूजा बेन ने पीड़ित लड़की की मां से मुलाकात कर उनको आसाराम से मिलने के लिए मनाने की कोशिश की।india, travel, car insurance, travel insurance, insurance india, travel insurance india, braking news rohtak, Live News, Hindi news, latest Hindi news हालांकि लड़की की मां ने उनकी पेशकश को ठुकरा दिया है।

india, travel, car insurance, travel insurance, insurance india, travel insurance india, braking news rohtak, Live News, Hindi news, latest Hindi news प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शाहजहांपुर की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का मामला सुर्खियों में आने के बाद संत आसाराम के कृपापात्र शिष्य और दत्तक पुत्र सुरेशानंद शनिवार को सत्संग के बहाने दो दिवसीय कार्यक्रम पर यहां आए।दो दिन में उन्होंने कई तरह से पीड़ित पक्ष से मुलाकात की कोशिश की लेकिन सफल नहीं होने पर यहां से चले गए। उनके जाने के अगले ही दिन सोमवार को आसाराम की प्रवक्ता नीलम दुबे और शिष्या पूजा बेन आ धमकीं।

दोनों ने लड़की की मां से मिलने का प्रयास किया। गश्त पर निकले थाना कोतवाली के पुलिस कर्मी लड़की के मकान पर कुछ अतिरिक्त चहल-पहल देखकर माजरा जानने वहां पहुंच गए।india, travel, car insurance, travel insurance, insurance india, travel insurance india, braking news rohtak, Live News, Hindi news, latest Hindi news संत की शिष्याओं ने लड़की की मां से मिलने के लिए उनसे मदद की गुहार भी लगाई।

कोतवाल जीत सिंह ने बताया कि लड़की के घरवालों के मिलने की इच्छा जताने पर ही उनसे मुलाकात करने दी जाएगी। हालांकि बाद में किसी तरह वे रात आठ बजे के बाद लड़की की मां से मिलने में सफल हो गईं।

लड़की के भाई ने बताया कि दोनों ने उसकी मां पर संत से मिलने के लिए दबाव बनाना चाहा। india, travel, car insurance, travel insurance, insurance india, travel insurance india, braking news rohtak, Live News, Hindi news, latest Hindi news उन्होंने प्रस्ताव रखा कि संत आसाराम उनसे मिलना चाहते हैं। संत इस मामले में उनकी गलतफहमी दूर करना चाहते हैं और उनसे मुलाकात की जिम्मेदारी वह दोनों ले रही हैं।दोनों ने उनकी समझदारी का हवाला देते हुए कहा कि संत से मिलने में कोई नुकसान नहीं है, उनकी बात सुन ली जाए। इस पर लड़की मां ने यह कहकर मना कर दिया कि जब तक उनके पति छिंदवाड़ा से नहीं आते वह कुछ नहीं कह सकतीं। इसके बाद दोनों शिष्याएं चली गईं।
india, travel, car insurance, travel insurance, insurance india, travel insurance india, braking news rohtak, Live News, Hindi news, latest Hindi news

No comments :

Post a Comment

international travel insurance in india, travel insurance india to usa, travel insurance from india, payday loans uk, dtravel insurance in india, international travel insurance in india