" " Live Hindi News from Haryana, Property Investment is Better: मनमोहन के पक्ष में खुलकर सामने आईं सोनिया

Sep 30, 2013

मनमोहन के पक्ष में खुलकर सामने आईं सोनिया

दागी ‘माननीयों’ पर यूपीए सरकार के अध्यादेश की राहुल गांधी द्वारा धज्जियां उड़ाने के तीन दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पक्ष में खुलकर मैदान में उतर आई हैं।

सोनिया ने कहा है कि पूरी कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री के पीछे एकजुट खड़ी हुई है।

मांड्या में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने कांग्रेस और प्रधानमंत्री की खिल्ली उड़ाने के लिए भाजपा को आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा हमारी पार्टी और प्रधानमंत्री की उपलब्धियों का उपहास उड़ा रही है। वह मुख्य विपक्षी दल को बताना चाहती हैं कि पूरी कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री के साथ है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व में ही यूपीए सरकार ने सभी उपलब्धियां हासिल की हैं।

सिंह के नेतृत्व में ही कई जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की गईं, जिनसे कमजोर तबके के लाखों लोगों को फायदा पहुंचा है। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार ने मनरेगा, खाद्य सुरक्षा, भूमि अधिग्रहण जैसी योजनाएं शुरू की हैं। 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा हाल ही अध्यादेश को बकवास करार दिए जाने के बाद से कांग्रेस और सरकार के बीच मतभेद की खबरें आ रही थी। भाजपा समेत कई विपक्षी पार्टियां पीएम से इस्तीफे की मांग कर रही हैं।

No comments :

Post a Comment

international travel insurance in india, travel insurance india to usa, travel insurance from india, payday loans uk, dtravel insurance in india, international travel insurance in india